रजिस्ट्रेशन के बाद टीका लगवाने के बजाय युवती ने लगा दी दौड़

  वैक्सीन नहीं लगवाने के लिए ड्रामा   रजिस्ट्रेशन के बाद टीका लगवाने के बजाय युवती ने लगा दी दौड़, परिजनों-नर्स ने पीछा किया, टांगा टोली कर लाए और लगाया टीका



बैतूल, छिंदवाड़ा, शिवपुरी और सागर जिले के बाद अब धार में वैक्सीन नहीं लगवाने को लेकर ड्रामे का वीडियो सामने आया है। यहां धार जिले के लेबड़ में एक युवती वैक्सीनेशन सेंटर पर टीका लगवाने पहुंची, लेकिन जैसे ही नर्स टीका लगाने के लिए आगे बढ़ी, वह खूब हंगामा करने लगी और सेंटर पर खूब ड्रामा किया। आखिरकार लोगों ने उसे पकड़ा। टांगा-टोली कर लाया गया। इसके बाद मैदान में ही नर्स ने टीका लगा दिया।


वीडियो गुुरुवार को लेबड के सरकारी स्कूल का है। यहां यहां की रहने वाली युवती रीना भुरला पहला डोज लगवाने पहुंची। उसने रजिस्ट्रेशन भी करवा लिया। इसके बाद जब टीका लगवाने की बारी आई, तो मना कर दिया। हालांकि साथ आए परिजन ने उसे समझाया, लेकिन युवती ने इंजेक्शन से बचने के लिए भागने लगी। इधर, परिजनों व सेंटर पर मौजूद नर्स ने भी युवती के पीछे दौड़ लगा दी। सेंटर के बाहर मैदान में युवती रोने लगी और उसे छोड़ने की गुहार लगाने लगी। आखिरकार टीम ने उसे जबर्दस्ती पकड़कर वैक्सीन लगाई..



Post a Comment

ज्यादा जानकारी के लिये हमारी बेवसाईड https://www.zerobeat.in/ पर बने रहे! अपने विचार व्यक्त करने के लिए कमेंट करें

Previous Post Next Post