सिंगरौली तेज रप्तार कार ने ऑटो को मारी टक्कर, दो लोगों की मौत

 सिंगरौली- तेज रप्तार कार ने ऑटो को मारी जोरदार टक्कर, हादसे में ऑटो सवार दो लोगों की हुई मौत, चार गंभीर घायल 



सिंगरौली जिले के बैढन माड़ा मुख्य मार्ग के कोयलखुथ गाँव मे एक तेज रप्तार लग्जरी कार ने ऑटो को जोरदार टक्कर मार दी, इस हादसे में ऑटो सवार दो लोगों की मौत हो गई है व चार लोग गंभीर घायल है, घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है । घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने मुख्य मार्ग में चक्का जाम कर दिया ,मौके पर पहुँची पुलिस ने ग्रामीणों को समझाबुझाकर जाम खुलवा दिया है । वहीँ पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल के मर्चुरी में भेज दिया है । घटना बीती रात की बताई जा रही है । 

बताया जा रहा है कि बीती रात करीब 10 बजे एक तेज रप्तार कार ने सामने से आ रही ऑटो को जोरदार टक्कर मार दिया, इस हादसे में ऑटो में सवार रमेश उम्र 34,व शैलेश शाह उम्र 36 वर्ष ,निवासी रौंदी गाँव को अपनी जान गवानी पड़ी, तो वही ऑटो में सवार चार अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है । जिला अस्पताल में उनका इलाज जारी है । 

अतरिक्त पुलिस अधीक्षक सिंगरौली अनिल सोनकर ने बताया की इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है , चार अन्य लोग घायल हो गए ,इनका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है । इस घटना की जांच की जा रही है , जो भी दोषी होगा उसके विरुद्ध कार्यवाही की जाएगी ।

Post a Comment

ज्यादा जानकारी के लिये हमारी बेवसाईड https://www.zerobeat.in/ पर बने रहे! अपने विचार व्यक्त करने के लिए कमेंट करें

Previous Post Next Post