खेत में बने कुएं में दो बालिकाएं डूबीं, एक बालिका का मिला शव

  खुरई के निवारी गांव में खेत में बने कुएं में दो बालिकाएं डूबीं, एक बालिका का मिला शव।



खिमलासा थाने के अंतर्गत आने वाले निवारी गांव में फसल कटाई करने आए मजदूर परिवार की दो बेटियां अज्ञात कारणों से कुएं में डूब गईं। स्थानीय गोताखोरों की सहायता से पुलिस ने एक 10 वर्षीय बालिका का शव बाहर निकाल लिया। जबकि एक की तलाश शाम तक जारी रही। शाम को सागर से प्रशिक्षित गोताखोर भी निवारी गांव पहुंच गए।


घटना की जानकारी मिलते ही नायब तहसीलदार दिनेश चंदेल मौके पर पहुँचे। उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि खिमलासा थाना क्षेत्र के गांव निवारी में उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले के नाराहट थाने के अंतर्गत आने वाले दौलतपुर गांव के आदिवासी परिवार फसल कटाई करने आए हैं। जिसमें 8 वर्षीय पूजा सहरिया और 10 वर्षीय पार्वती सहरिया  दोनों डेरे के पास खेत में बने कुएं के पास नहाने गईं थीं। जब काफी देर तक वापस नहीं लौटीं तो परिजनों ने मौके पर जाकर देखा। वहां दोनों लड़कियां नहीं मिली। उनके कपड़े मौके पर रखे मिले। 

इसके बाद उनकी तलाश शुरू की गई। सूचना पर खिमलासा थाना प्रभारी मीनेष भदौरिया भी पहुंचे। स्थानीय गोताखोरों की मदद से पूजा का शव बाहर निकालने में सफलता मिल गई। जबकि सागर से आए गोताखोरों की मदद से दूसरी बालिका की तलाश जारी रही। लेकिन देर शाम हो जाने के कारण तलाश करना मुश्किल हो गया। कुएं से मिली एक बालिका के शव को पोस्टमार्टम के लिए खुरई सिविल अस्पताल भेज दिया गया है। जबकि दूसरी बालिका की तलाश अब मंगलवार की सुबह की जाएगी

Post a Comment

ज्यादा जानकारी के लिये हमारी बेवसाईड https://www.zerobeat.in/ पर बने रहे! अपने विचार व्यक्त करने के लिए कमेंट करें

Previous Post Next Post