नारायणगढ में लाखों की चोरी पुलिस जुटी जांच में

 नारायणगढ में लाखों की चोरी पुलिस जुटी जांच में, नाकाबंदी के दौरान दो मोटरसाइकिल छोड़कर भागे बदमाश।



मल्हारगढ़ तहसील के नारायणगढ़ में बस स्टैंड के पास निवासरत सुमित्रा बाई पाटीदार के मकान मैं बीती रात्रि नकाबपोश अज्ञात चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। चोर सोने चांदी के आभूषण के अलावा करीबन पांच लाख ले उड़े।


मंदसौर जिले के मल्हारगढ़ तहसील के नारायणगढ़ में बस स्टैंड के पास निवासरत सुमित्रा बाई पाटीदार के मकान मैं बीती रात्रि नकाबपोश अज्ञात चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। चोर सोने चांदी के आभूषण के अलावा करीबन पांच लाख ले उड़े।

सुमित्रा बाई पाटीदार ने बताया कि मैं और मेरी बेटी घर में सो रहे थे तभी 5 नकाबपोश चोर पीछे की दीवार चढ़ के मकान के अंदर आए और मेरी गर्दन दबा दी और उसके बाद बाकी चोरों ने घर में रखें सोने चांदी के आभूषणों सहित करीब 5 लाख के लगभग की नगद राशि ले उड़े, जाते जाते  चोरो ने महिला को धमकी दी कि अगर किसी को कुछ बताया या शिकायत की तो जान से मार देंगे, 

परिवार जनों की शिकायत ओर घटना की जानकारी मिलते ही तुरंत थाना प्रभारी अवनीश श्रीवास्तव अपनी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू की और क्षेत्र में नाकाबंदी करवाई गई। जिसके चलते अज्ञात बदमाश अपनी दो मोटरसाइकिल हरमाला गांव के पास छोड़कर फरार हो। वही पुलिस की FSL टीम, और डॉग स्कॉट मौके पर पहुंची और बारीकी से जांच शुरू की।


Post a Comment

ज्यादा जानकारी के लिये हमारी बेवसाईड https://www.zerobeat.in/ पर बने रहे! अपने विचार व्यक्त करने के लिए कमेंट करें

Previous Post Next Post