पंचायत मंत्री का प्रोटोकॉल ज्योतिरादित्य सिंधिया समेत दिग्विजय सिंह को भेजी गई सूचना

गुना में शिवराज केबिनेट के मंत्री के लिए जारी किये गए प्रोटोकॉल में अनोखी बात देखने को मिली। पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया के प्रोटोकॉल की सूचना केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया समेत राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह को भी दी गई।


 गुना में पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया के प्रोटोकॉल की सूचना जारी की गई । लेकिन प्रोटोकॉल ऑफिसर द्वारा जारी किये गए सूचना पत्र में अनोखी बात देखने को मिली। जारी किए गए सरकारी सूचना पत्र में पंचायत मंत्री के   भ्रमण कार्यक्रम की सूचना में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का नाम लिखा गया । साथ ही पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस के राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह का नाम भी सूची में शामिल किया गया। 



पंचायत मंत्री के प्रोटोकॉल की सूचना कांग्रेसी विधायक व पूर्व मंत्री जयवर्द्धन सिंह , कांग्रेसी विधायक लक्ष्मण सिंह, पूर्व मंत्री व कांग्रेसी नेता कन्हैयालाल अग्रवाल समेत  बहुजन समाज पार्टी जिलाध्यक्ष को भी दी गई।  पंचायत मंत्री के भ्रमण कार्यक्रम की सूचना कांग्रेसियों को क्यों दी गई ये बात समझ से परे है।



पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया दूसरी बार कैबिनेट मंत्री बने हैं । लेकिन केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का कद उनसे काफी ऊंचा है ऐसे में ज्योतिरादित्य सिंधिया को पंचायत मंत्री के भ्रमण कार्यक्रम की सूचना देना समझ से परे है।

यह खबर भी पढ़िए !

Post a Comment

ज्यादा जानकारी के लिये हमारी बेवसाईड https://www.zerobeat.in/ पर बने रहे! अपने विचार व्यक्त करने के लिए कमेंट करें

Previous Post Next Post