मझौली में एक बार फिर लहूलुहान हुई खाकी, पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने किया हमला।

 मझौली में एक बार फिर लहूलुहान हुई खाकी, पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने किया हमला।एक एसआई सहित एक आरक्षक भी हुआ घायल।



सीधी जिले के मझौली थाना क्षेत्र अंतर्गत एक बार फिर खाकी वर्दी दुर्घटना का शिकार हुई है और ग्रामीणों द्वारा पुलिस की पिटाई कर दी गई है, जिसमें एक उपनिरीक्षक समेत आरक्षक को चोट आई है।

मामले में एक आरोपी गिरफ्तार हुआ है और तीन फरार है। उक्त घटना कोरेक्स पकड़ने के दौरान हुई है गौरतलब है कि इसके पूर्व भी मझौली मे पुलिस टीम पर हमले की घटनाएं हो चुकी हैं जिसमें कई पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए थे।

हाल ही में मझौली थाना प्रभारी से प्राप्त जानकारी के अनुसार मझौली थाना के पथरौला चौकी क्षेत्र अंतर्गत ग्राम नारों में कोरेक्स सिरप भंडारित करने एवं बिक्री करने की जानकारी पुलिस को मुखबिर द्वारा मिली जिसके सूचना पर गंगा सिंह मार्को उपनिरीक्षक के नेतृत्व में शाम 06:30 बजे के करीब पुलिस टीम द्वारा दबिश दी गई जहां आरोपी को कोरेक्स सिरप सहित पकड़ कर थाने ले जाते समय आरोपी पुलिस से हाथ छुड़ाकर भागकर अपने घर मे बने कुएं में छलांग लगा गया और उसे पकड़ने के लिए एक पुलिसकर्मी दीपनारायण सिंह ने भी कुएं में लगा दी जिसे रस्सी के सहारे से बाहर निकालने के लिए उपनिरीक्षक गंगा सिंह मारको द्वारा प्रयास किया जा रहा था।



 लेकिन उसी समय आरोपी ऋषिमुनि पिता भैयालाल कुशवाहा उम्र 40 वर्ष के परिजनों द्वारा हल्ला गुहार किया गया कि पुलिस द्वारा आरोपी को जानबूझकर कुएं में धकेला गया है, जिस पर उसके अन्य परिजनों व ग्रामीणों द्वारा पहुंचकर बिना वास्तविकता जाने पुलिस दल पर ही हमला कर दिया गया जिसमें उपनिरीक्षक गंगा सिंह मार्को के सिर में गंभीर चोटें लगी हैं वहीं कुएँ से बाहर निकालने वाले आरक्षक पर भी आरोपी ऋषिमुनि द्वारा दांतों से काटने की कोशिस की गई 

लेकिन उप निरीक्षक द्वारा चोटों के बाद भी आरोपी को बाहर निकालकर उसे बेहोसी की हालत मे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां अपना व पुलिसकर्मी के साथ उसका भी इलाज कराया गया। जबकि तीन अन्य लोग फरार है।

यह खबर भी पढ़िए !

Post a Comment

ज्यादा जानकारी के लिये हमारी बेवसाईड https://www.zerobeat.in/ पर बने रहे! अपने विचार व्यक्त करने के लिए कमेंट करें

Previous Post Next Post