कोविड गाइडलाइन का सख्ती से पालन करने और करवाने के लिए माने जाते हैं ज्योतिरादित्य सिंधिया

  

ज्योतिरादित्य सिंधिया
ज्योतिरादित्य सिंधिया

केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को उन नेताओं से गिना जाता है, जो कोविड गाइडलाइन का सख्ती से पालन करने और करवाने के लिए माने जाते हैं। अक्सर वो बिना मास्क के अपने आसपास आने वाले लोगों को टोक देते हैं. लेकिन गुरुवार सुबह ज्योतिरादित्य सिंधिया एक गलती कर बैठे। सिंधिया ने लापरवाही करते हुए अपना पहना हुई मास्क उतारकर पूर्व मंत्री अनूप मिश्रा को पहना दिया। 

सिंधिया ने अपना पहना हुआ मास्क उतारकर अनूप मिश्रा को पहनाया। दरअसल केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया सुबह अपनी कुलदेवी मांढरे माता के दर्शन करने पहुंचे थे। यहां उनकी मुलाकात पूर्व मंत्री अनूप मिश्रा से हुई। इस दौरान अनूप मिश्रा ने मास्क नहीं पहना रखा था, तो ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपना मास्क अनूप मिश्रा को पहना दिया, जबकि कोविड गाइडलाइन के अनुसार किसी का उपयोग किया गया मास्क इस्तेमाल नहीं किया जा सकता। 

वैसे सिंधिया ने डबल मास्क रखा था। ज्योतिरादित्य सिंधिया का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। हालांकि सिंधिया ने दो मास्क पहन रखे थे और उन्होंने ऊपर पहने मास्क को निकालकर अनूप मिश्रा को पहनाया। लेकिन फिर भी यह करना नियम के खिलाफ है। क्योंकि ऐसा करने से भी वायरस के इंफेक्शन का खतरा रहता है। वहीं इसको लेकर कांग्रेस के नेता सिंधिया पर निशाना साध रहे हैं कांग्रेस नेता आरपी सिंह का कहना है इस तरह से किसी को अपना मास्क पहना  कोविड नियमो का उल्लंघन है

यह खबर भी पढ़िए !

Post a Comment

ज्यादा जानकारी के लिये हमारी बेवसाईड https://www.zerobeat.in/ पर बने रहे! अपने विचार व्यक्त करने के लिए कमेंट करें

Previous Post Next Post